logo-image

गया में शादी समारोह में जमकर हुई हर्ष फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

गया में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कई लोग ठांय-ठांय फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 12 Feb 2023, 05:00 PM

highlights

  • गया में हुई हर्ष फायरिंग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • फायरिंग से डरे आसपास के लोग

 

Gaya:

गया में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कई लोग ठांय-ठांय फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो पिछले 9 फरवरी की रात शहर के रामपुर अंतर्गत गेवाल बिगहा पुलिस लाइन का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा रहा कि बारात के स्वागत में वधू पक्ष के दौरान बड़ी संख्या में लोग आए हुए थे. बारात जैसे ही दरवाजे के समीप पहुंची कि बारात में आए कुछ लोग के द्वारा हर्ष फायरिंग करना शुरू हो जाता है. इसी बीच एक व्यक्ति के द्वारा राइफल निकाल कर गोली लोड कर हवा में दनादन फायरिंग करना शुरू कर देता है. जिसके बाद दूसरा व्यक्ति भी पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ हवा में फायरिंग करने लगता है.

यह भी पढ़ें- पूर्णिया में समाधान यात्रा पर घमासान, विकास नहीं होने से नाराज लोग

बारात में जमकर हुई हर्ष फायरिंग

वहीं हवाई फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग थोड़े डर जाते हैं, लेकिन दूसरे ही पल वे सब कुछ भूल कर डांस करने में लग जाते हैं. वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई और मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि सोशल मीडिया पर शादी समारोह में हथियार लहराने का फ़ोटो सोशल मीडिया से प्राप्त हुआ है. उक्त वायरल फ़ोटो पर तुंरत संज्ञान लेते हुए रामपुर थानाध्यक्ष को जांच और सत्यापन कर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिया गया है. निर्देश के बाद रामपुर थाना के द्वारा इस संबंध में रामपुर थाना कांड संख्या 127/23 दर्ज कर दोषी के विरुद्ध अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

प्रदेशभर से लगातार हर्ष फायरिंग की खबरें सामने आ रही है. कभी शादी, कभी बर्थडे तो कभी किसी कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग होते देखा जा रहा है. कई बार इसके चलते लोगों की जानें भी जा चुकी है.