logo-image

गोदाम में लगी भीषण आग, 50 लाख की संपत्ति जलकर हुई राख

एक गोदाम में अचानक आग लग गई. जिससे लाखों का नुकसान हो गया. गोदाम के मालिक ने आरोप लगाया है कि किसी ने जानबूझ कर उनके गोदाम में आग लगाई है. फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है.

Updated on: 19 Dec 2022, 10:48 AM

highlights

  • गोदाम में अचानक लग गई आग 
  • लगभग 50 लाख की संपत्ति जलकर राख
  • काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू 

Lakhisarai:

अगलगी की घटना बढ़ते ही जा रहा ही जिससे लाखों का नुकसान हो जाता है. कुछ ऐसा ही लखीसराय में हुआ है जहां एक गोदाम में अचानक आग लग गई. जिससे लाखों का नुकसान हो गया. गोदाम के मालिक ने आरोप लगाया है कि किसी ने जानबूझ कर उनके गोदाम में आग लगाई है. फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है. आग लगने के कारण दुकान में और गोदाम में रखे लगभग 50 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई और अन्य सामान भी बर्बाद हो गया, मकान पूरी तरफ क्षतिग्रस्त हो गया. 

लखीसराय जिले के तेतरहाट थाना अंतर्गत बाजार में एक किराना सह गोदाम में अहले सुबह अचानक आग लग गई. जानकारी के अनुसार तेतरहाट बाजार निवासी उमेश शाह ने अपने घर के पास ही किराना का दुकान खोल रखा था और उसी में गोदाम भी बना लिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि किसी ने जानबूझकर इस घटना को अंजाम दिया है. जबकि अगलगी इतनी भयावह थी कि लोग अंदर जाना भी मुनासिब नहीं समझ रहे थे.

यह भी पढ़ें : IPS राजविंदर सिंह भट्टी होंगे बिहार के नए DGP, अधिसूचना जारी

सूचना मिलने पर अग्निशमन की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची तथा किसी तरह आग पर काबू पाया. वहीं, ग्रामीणों का भी काफी सहयोग रहा. इस दौरान थाना की पुलिस भी वहां मौजूद थी . अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग काबू कर लिया गया है शेष जानकारी ली जा रही है. किराना दुकान में आग लगने के कारण उसमें रखे चावल दाल चीनी के अलावे प्लास्टिक से बने सामान और माचिस का डब्बा अगरबत्ती आदि रहने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था.  

रिपोर्ट - अजय झा