logo-image
लोकसभा चुनाव

पूर्णिया में भीषण अगलगी, 10 घर जलकर हुए राख

पूर्णिया में एक बार फिर अगलगी की बड़ी घटना हुई है. जिसमें लगभग 10 घर जलकर राख हो गए हैं. साथ ही 5 लाख की संपत्ति जलकर खाक हो गई. आलम ये है कि लोगों के खाने के लाले पड़ गए हैं क्योंकि उनका सबकुछ इस अगलगी में जल गया अब उनके पास रहने को घर भी नहीं है.

Updated on: 02 Dec 2022, 09:39 AM

Purnia:

अगलगी की घटना तेज होते जा रही है. जिसमें लोगों को काफी नुकसान हो जाता है. पूर्णिया में एक बार फिर अगलगी की बड़ी घटना हुई है. जिसमें लगभग 10 घर जलकर राख हो गए हैं. साथ ही 5 लाख की संपत्ति जलकर खाक हो गई. आलम ये है कि लोगों के खाने के लाले पड़ गए हैं क्योंकि उनका सबकुछ इस अगलगी में जल गया अब उनके पास रहने को घर भी नहीं है.  

मामला पूर्णिया के धमदाहा थाना के मुगलिया पुरंदाहा बरैना यादव टोला की है. जहां देर रात भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि मवेशी घर में लगे अलाव से आग लग गई. देखते ही देखते 10 घर इसकी चपेट में आ गए और जलकर सबकुछ राख हो गया. तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि किस तरह आग की भीषण लपटें आसमान को छू रही है.

यह भी पढ़े : अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने महिला के साथ की गलत हरकत, लोगों ने जमकर कर दी पिटाई

बता दें कि, इस अगलगी में दो मवेशी की भी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि धमदाहा और बनमनखी के अग्नीशमन विभाग को सूचना दी गई लेकिन दो घंटे बाद दमकल की टीम पहुंची जिस कारण आग ने और विकराल रूप धारण कर लिया. अगर अग्नीशमन विभाग समय पर आ जाती तो इतना नुकसान नहीं होता. जब अग्नीशमन विभाग नहीं आई तो ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. इस आगलगी में 10 घर समेत 5 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई . घर में रखा अनाज, कपड़े सब कुछ जल गया आलम ये है कि पीड़ित परिजनों को खाने तक के अब लाले पड़ गए हैं.

रिपोर्ट - किशोर कुमार