logo-image

गोपालगंज में नाले को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, 7 लोग हुए जख्मी

गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के इजरा गांव में नाले की विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष से कुल सात लोग जख्मी हो गए.

Updated on: 02 Dec 2022, 03:54 PM

highlights

. नाले विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट

. 7 लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

Gopalganj:

गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के इजरा गांव में नाले की विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष से कुल सात लोग जख्मी हो गए. वहीं चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि अन्य तीन लोगों को हल्की चोट आने की वजह से कटेया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. दरअसल, विजय यादव के मुताबिक उनका लड़का घर के बगल में बने नाला की मिट्टी साफ कर रहा था, तभी उसी दौरान पड़ोसी नाला बंद करने का आरोप लगाकर मारपीट करने लगे. मारपीट देख बीच-बचाव में रमिता देवी गई तो उन पर भाला से पड़ोसियों ने हमला कर दिया, जिससे वह गिर गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गईं.

यह भी पढ़ें- रातों-रात इस गांव से गायब हुई सड़क, जानिए पूरा मामला

वहीं रमिता देवी को जख्मी देख विजय यादव सहित परिवार के अन्य सदस्य जब बीच-बचाव में गए तो उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया गया. इस मारपीट में कुल 7 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि घायलों में रमिता देवी, विजय यादव, अनिल यादव, सितारा देवी, राबड़ी देवी, सूरज यादव और आशीष यादव शामिल है. फिलहाल रमिता देवी, विजय यादव,अनिल यादव और राबड़ी देवी की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं उनको इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की सूचना कटेया थाना पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.