logo-image

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बिहार के दो बसों में हुई भीषण टक्कर, 8 लोगों की हुई मौत

सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही बस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें बिहार से दिल्ली जा रहे 8 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 18 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

Updated on: 25 Jul 2022, 02:45 PM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही बस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें बिहार के 8 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है. मृतकों में सीतामढ़ी के भी निवासी शामिल है. सोमवार की सुबह ये बड़ा हादसा हुआ है. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी बस ने जोरदार टक्कर मार दी. इसमें बिहार से दिल्ली जा रहे 8 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 18 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. मरने वालों में दो महिलाएं और एक बच्ची भी शामिल हैं.

हादसा इतना भीषण था कि डबल डेकर बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. ये बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी. यह हादसा लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास हुआ है. रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है. घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों डबल डेकर बस बिहार के सीतामढ़ी और सुपौल से दिल्ली जा रही थी. तभी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास पहले से खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी बस ने टक्कर मार दी.

सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.'