News Nation Logo

बिहार में भयंकर हादसा, दो ट्रकों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत

इस घटना में एक ट्रक चालक चंद्र शेखर सिंह की मौत हो गई, जो बेतिया जिला का रहने वाला था, जबकि खलासी मुलायम यादव घायल हो गया.

| Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 05 Apr 2020, 01:14:14 PM
Accident

बिहार में भयंकर हादसा, दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत (Photo Credit: News State)

:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में लॉकडाउन के बीच भीषण सड़क हादसा हो गया. नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक ट्रक चालक का मौत हो गई, जबकि एक हेल्पर बुरी तरह से जख्मी हो गया. घायल को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह घटना बेगूसराय (Begusarai) के बछवारा थाना क्षेत्र के झरिया चौक के निकट एनएच 28 की है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

यह भी पढ़ें: इंदौर के जिस इलाके में डॉक्टरों की टीम पर हुआ था हमला, वहां से निकले 10 कोरोना पॉजिटिव

जानकारी के मुताबिक, बेतिया जिला से एक ट्रक खीरा लोड कर कोलकाता जा रहा था. इसी दौरान नेशनल हाईवे-28 पर ट्रक का आगे का टायर फट गया, जिससे उसका संतुलन बिगड़ा. तभी उस ट्रक की सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि दोनों ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के आह्वान पर दीप जलाकर करें COVID19 के खिलाफ एकजुटता प्रदर्शित- नीतीश कुमार

इस घटना में एक ट्रक चालक चंद्र शेखर सिंह की मौत हो गई, जो बेतिया जिला का रहने वाला था, जबकि खलासी मुलायम यादव घायल हो गया. घटना की सूचना पर बछवारा थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 05 Apr 2020, 01:14:14 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Begusarai Patna Accident