logo-image

महिला सिपाही ने सहकर्मी पर लगाया छेड़खानी का आरोप, सदमे से अधिकारी की मौत

अरवल अग्निशमन विभाग की ट्रेनिंग महिला सिपाही ने प्रधान चालक उमेश सिंह और सिपाही नीरज कुमार पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया.

Updated on: 24 Sep 2023, 03:25 PM

highlights

  • महिला सिपाही ने लगाया सहकर्मियों पर छेड़खानी का आरोप
  • सदमे से फायर स्टेशन अधिकारी की मौत
  • की जा रही थी विभागीय जांच
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

Arwal:

अरवल अग्निशमन विभाग की ट्रेनिंग महिला सिपाही ने प्रधान चालक उमेश सिंह और सिपाही नीरज कुमार पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. जिसके बाद जिला अधिकारी ने दोनों को स्थानांतरण कर दिया और मामले में जांच की कार्रवाई की. जिसके बाद जांच चल रही थी कि सदमे में आकर अग्निशमन फायर स्टेशन पदाधिकारी की मुन्नू राम मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि दो दिन पूर्व प्रशिक्षु महिला सिपाही शिवांगी कुमारी के द्वारा उनके कार्यालय के कर्मी पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया था. इसकी विभागीय जांच कराई जा रही थी. जांच को लेकर मुनू राम काफी परेशान थे. 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: 2 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

महिला सिपाही ने लगाया छेड़खानी का आरोप

अचानक तबीयत बिगड़ने पर उनको इलाज के लिए सदर अस्पताल अरवल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर पटना रेफर कर दिया और उनकी मौत इलाज के दौरान हो गई.
जिला अग्निशमन विभाग के अधिकारी संदीप कुमार ने कहा कि एक महिला सिपाही से छेड़खानी के मामले की जांच चल रही थी जिसके सदमे में प्रभारी की मौत हो गई. हालांकि छेड़खानी का आरोप किसी अन्य व्यक्ति पर लगाया गया है और मृतक वहां के प्रभारी के तौर पर कार्यरत थे. 

सदमे से फायर स्टेशन अधिकारी की मौत

मृतक का नौकरी शेष 6 वर्ष बची थी और वह कैमूर जिले के रहने वाले हैं. फिलहाल, पूरे मामले की जांच करायी जा रही है और शव को अरवल अग्निशमन कार्यालय में तैनात पदाधिकारी और कर्मी के द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित कर सलामी दिया गया. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के द्वारा शहीद मनु राम के शव को उनके पैतृक गांव कैमूर ले जाया गया, जहां अंतिम संस्कार होनी है.