logo-image

5 बच्चों के पिता को हुआ प्यार, बीबी को छोड़कर प्रेमिका के साथ शादी के लिए पहुंचा कोर्ट

शुक्रवार की दोपहर जमुई कोर्ट परिसर में 5 बच्चों के पिता अपनी प्रेमिका के साथ दूसरी शादी करने पहुंचा था, जिसके बाद उसकी पहली पत्नी, बच्चे व परिजन मौके पर पहुंच गए.

Updated on: 24 Mar 2023, 09:05 PM

highlights

  • 5 बच्चों के पिता को दोबारा हुआ प्यार
  • शादी के लिए प्रेमिका संग पहुंचा कोर्ट
  • बीबी ने कोर्ट परिसर में किया हंगामा

Jamui:

शुक्रवार की दोपहर जमुई कोर्ट परिसर में 5 बच्चों के पिता अपनी प्रेमिका के साथ दूसरी शादी करने पहुंचा था, जिसके बाद उसकी पहली पत्नी, बच्चे व परिजन मौके पर पहुंच गए. जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया और शादी का विरोध जताया. बताया जा रहा है कि जमुई जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड अंतर्गत भूमि मरहर गांव निवासी ब्रह्मदेव तांती का पुत्र जितेंद्र तांती की शादी 2012 में बेबी देवी के साथ हुई थी. इस शादी से दोनों की चार लड़की और एक लड़का भी है. बताया जा रहा है कि जितेंद्र झारखंड राज्य के टाटा में टाइल्स मिस्त्री का काम करता है, जहां उसकी मुलाकात मुजफ्फरपुर की रहने वाली उपेंद्र राय की पुत्री काजल कुमारी से हुई. फिलहाल काजल कुमारी टाटा में ही काम करती थी. 

यह भी पढ़ें- बिहार: तीन बच्चों की मां को हुआ ड्राइवर से प्यार, फिर घर को कह दिया अलविदा

5 बच्चों के पिता को दोबारा हुआ प्यार

दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और मंदिर में शादी भी रचा ली. वहीं, दोनों शुक्रवार की दोपहर कोर्ट मैरिज करने के लिए जमुई कोर्ट पहुंची थी, लेकिन इस बात की जानकारी उसकी पहली पत्नी बेबी देवी को लग गई. जिसके बाद वह अपने परिजनों और बच्चों के साथ जमुई कोर्ट परिसर पहुंच गई. कोर्ट परिसर में सभी ने शादी को लेकर विरोध जताया. हालांकि जितेंद्र दूसरी शादी करने जिस अधिवक्ता के पास पहुंचे थे, उनके अधिवक्ता नरेश पांडेय ने भी दूसरी शादी को गैरकानूनी बताते हुए कोर्ट मैरिज करवाने से इनकार कर दिया. 

शादी के लिए कोर्ट पहुंचा

जिसके बाद बिना शादी किए ही जितेंद्र को अपनी प्रेमिका के साथ वहां से वापस लौटना पड़ा. वहीं, कोर्ट परिसर में पति, पत्नी व प्रेमिका के बीच हो रहे ड्रामे को लेकर कोर्ट परिसर में इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. जितेन्द्र के अधिवक्ता ने बताया कि जब वह शादी के लिए कोर्ट पहुंचा तो उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह पहले से शादीशुदा है. जब उसकी दूसरी पत्नी बच्चे कोर्ट पहुंची, तो उन्होंने शादी कराने से इंकार करते हुए अपराध बताया.