logo-image

प्रेम प्रसंग में पिता की हुई हत्या, कई दिनों से चल रहा था विवाद

प्रेम प्रसंग में पिता की हत्या कर दी गई है. परोस की ही लड़की के साथ उसका प्रेम संबंध था.जिसका खामियाजा प्रेमी के पिता को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. लड़की के परिजनों ने देर रात घर में सो रहे पिता पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी.

Updated on: 29 Sep 2022, 12:23 PM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर में दिल को दहला देने वाला मामला निकलकर सामने आया है. जहां प्रेम प्रसंग में पिता की हत्या कर दी गई है. परोस की ही लड़की के साथ उसका प्रेम संबंध था. लेकिन लड़की के परिजनों को ये मंजूर नहीं था. वो इसके खिलाफ थे जिसका खामियाजा प्रेमी के पिता को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. लड़की के परिजनों ने देर रात घर में सो रहे पिता पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी. 

मामला जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के बंकुल गांव की है. जहां देर रात धारदार हथियार से काटकर एक अधेड़ व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई है. मृतक के सिर के पिछले हिस्से, गर्दन पैर हाथ और शरीर पर दर्जनों जगहों पर काटने के गहरे जख्म थे. मृतक की पहचान लालमोहन राय के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि जब वो अपने घर में सो रहे थे तो इसी दौरान पड़ोस के 8 से 10 लोगों ने एकजुट होकर निर्मम तरीके से काटकर उन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया था और जब उनकी पत्नी रानी देवी और बेटा गरीबनाथ समेत अन्य लोग घर से निकले तो वो लहूलुहान थे. 

घटना को लेकर के परिजन ने बताया की गांव लड़की से मृतक के बेटे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसको लेकर के कई बार विवाद भी हो चूका था. आशंका है की घटना को गांव के आरोपी ने बदले की भावना में आकर अंजाम दिया है. 

पूरे मामले में डीएसपी पूर्व मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले में कार्यवाई शुरू कर दी गई है. इस मामले में आरोपी की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.