logo-image
लोकसभा चुनाव

पिता ने दरिंदगी की सारी हदें की पार, गुस्से में मासूम बेटी के उखाड़ दिए कान

एक पिता ने अपनी 6 वर्षीय बेटी की पिटाई केवल इसलिए की क्योंकि उसने पैसे चुरा लिए थे. उसका कान उखाड़ दिया इतना ही नहीं लोहे के सिक्कड़ में टांग कर उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की के उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Updated on: 07 Feb 2023, 10:32 AM

highlights

  • चोरी करने पर पिता ने 6 साल की बेटी की बेरहमी से कर दी पिटाई 
  • पिता ने गुस्से में बेटी के उखाड़ दिए कान 
  • बच्ची के शरीर के कई हिस्से में है गंभीर चोट और फैक्चर 

Samastipur:

समस्तीपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिसने मानवता को भी शर्मसार कर दिया है. कहते है कि पिता एक बेटी के लिए सबसे अच्छा दोस्त होता है. जिसे वो अपना हीरो मानती है, लेकिन समस्तीपुर की इस घटना ने पिता शब्द से ही विश्वास उठा दिया है. एक पिता ने अपनी 6 वर्षीय बेटी की पिटाई केवल इसलिए की क्योंकि उसने पैसे चुरा लिए थे. उसका कान उखाड़ दिया इतना ही नहीं लोहे के सिक्कड़ में टांग कर उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की के उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

पिता ने बेटी के उखाड़ लिए कान 

मामला पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन गांव की है. जहां एक पिता की हैवानियत देखने को मिली है. पैसा चुराने के आरोप में पिता ने अपनी 6 वर्षीय बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी. पिता ने बेरहमी की सारी हदें पार कर बेटी का कान उखाड़ लिया. इतना ही नहीं उसे लोहे की सिक्कड़ में टांग कर बेरहमी से पीटा. यही नहीं उसके पैर तक तोड़ दिया गया. हालांकि दरिंदगी की सारी हदें पार करने के बाद जब उसका गुस्सा शांत हुआ तब खुद ही जख्मी बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले गया. 

यह भी पढ़ें : कैमूर में स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, देर रात दर्द में एक्सरे के लिए भटकता रहा पुलिस जवान

शरीर के कई हिस्से में है फैक्चर

जख़्मी बच्ची की पहचान मंटुन राय की छह वर्षीय बच्ची शिवानी कुमारी के रूप में हुई. इस मामले में जख्मी बच्ची के पिता मंटू राय का बताना है कि वह ठेला चलता है. दिन भर मजदूरी कर जब घर वापस लौटता तब बच्ची घर पर नहीं होती थी. बार बार मना करने के बाबजूद रात को सोने के लिए दूसरी जगह चली जाती थी. इतना ही नहीं वह घर से पैसे चुरा कर बिस्किट खरीद लेती थी. इसी गुस्से में आकर उसने उसकी पिटाई कर दी. वहीं, जख्मी बच्ची का इलाज कर रहे चिकित्सक का बताना है कि बच्ची की हालत काफी चिंताजनक है. उसकी बुरी तरह पिटाई की गई है, शरीर के कई हिस्से में गंभीर चोट और फैक्चर है.