logo-image

नालंदा में मामूली विवाद को लेकर किसान की हुई बेरहमी से पिटाई

नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र बिशुनपुर गांव में मामूली विवाद को लेकर हथियार से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने खेत में काम कर रहे एक बुजुर्ग किसान गंगाविशून को लाठी, डंडे व लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा.

Updated on: 21 Aug 2022, 12:51 PM

Nalanda:

नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र बिशुनपुर गांव में मामूली विवाद को लेकर हथियार से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने खेत में काम कर रहे एक बुजुर्ग किसान गंगाविशून को लाठी, डंडे व लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा. जिससे किसान के दोनों हाथ टूट गए, सर पर गंभीर चोट लगी. साथ ही पूरे शरीर में काले निशान पड़ गए और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बीच बचाव में आई पत्नी मंजु देवी को भी नहीं बख्शा और उसे भी पीटा. आनन फानन में खेत में काम कर रहे अन्य लोग वहां पहुंचे तो बदमाश छोड़कर फरार हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वह इलाजरत हैं. 

घटना के संबंध में पीड़ित किसान ने बताया कि मामूली बात को लेकर गांव के ही शिव शंकर गोप से मामूली बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था, उसी को लेकर कुछ कहासुनी हुई. इसके बाद दूसरे के खेत में काम करने गए तो हथियार से लैस होकर आधा दर्जन बदमाश पहुंचे और बिना कुछ पूछे पीटना शुरू कर दिया. जब वह जमीन पर गिर गए तो बदमाश वहां से भाग खड़े हुए. सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने पीड़ित को स्थानीय लोगों की मदद से बिहार शरीफ सदर अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया है. 

वहीं, पीड़ित महिला ने बताया कि जब इसकी शिकायत करने वह थाना गई तो उसे पुलिस वालों ने फटकार लगाकर भगा दिया. पीड़ित परिवार ने यह भी कहा कि मुखिया प्रतिनिधि की मदद से दबंगों को बचाया जा रहा है और उसकी मदद से थाना में शिकायत दर्ज नहीं हुई है.