logo-image

अंतरजातीय प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के चाचा को गोली मारी

बेगूसराय में अंतरजातीय प्रेम विवाह करना एक परिवार के लिए उस वक्त भारी पड़ गया जब लड़की के परिजनों ने लड़के के चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 16 Jan 2020, 06:52 PM

बेगूसराय:

बेगूसराय में अंतरजातीय प्रेम विवाह करना एक परिवार के लिए उस वक्त भारी पड़ गया जब लड़की के परिजनों ने लड़के के चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है जहां देर रात सिंहपुर गांव निवासी 40 वर्षीय रवि यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

मृतक के परिजनों का आरोप है सिंहपुर गांव के प्रमोद झा की पुत्री के साथ मृतक के भतीजे अभिनंदन का प्रेम संबंध था और इसी में 1 साल पूर्व लड़का और लड़की ने घर से भाग कर शादी कर ली. इससे नाराज लड़की के परिजन लगातार लड़के के परिजनों को धमकी दे रहे थे.

प्रेम विवाह से नाराज लड़की के पिता और भाइयों ने बुधवार की रात लड़के के चाचा रवि यादव को घर से बुलाकर घर के बाहर पानी टंकी के निकट गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर नयागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इस संबंध में मृतक के भाई ने लड़की के पिता समेत चार लोगों को नामजद और दो अज्ञात पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.