logo-image

वैशाली में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, एक मजदूर समेत दो पुलिसकर्मी घायल

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में एक बार फिर से उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारी ने हमला कर दिया है.

Updated on: 02 Oct 2023, 10:23 PM

highlights

  • वैशाली के राघोपुर में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला 
  • एक मजदूर समेत दो पुलिसकर्मी घायल 
  • मजदूर की हालात गंभीर पीएमसीएच रेफर 

Vaishali:

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में एक बार फिर से उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारी ने हमला कर दिया है. शराब कारोबारी के भट्टी तोड़ने के लिए उत्पाद विभाग की हाजीपुर की टीम दियारा इलाके में पहुंची थी. जहां पर उत्पाद विभाग के साथ भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था. वहीं, मजदूर भी भट्टी तोड़ने के लिए हाजीपुर से गए थे. भट्टी तोड़ने के दौरान उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारी ने हमला किया, जिसमें एक मजदूर समेत दो होमगार्ड के जवान भी घायल हो गए हैं. एक मजदूर को गंभीर रूप से चोट लगी हुई है. जिसको हाजीपुर अस्पताल में इलाज करने के बाद पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. 

एक मजदूर समेत दो पुलिसकर्मी घायल 

वहीं, बताया जा रहा है कि छापेमारी में शामिल होमगार्ड जवानों ने अपने बचाव के लिए दो राउंड फायरिंग भी की है. भारी संख्या में लोगों की भी इकट्ठा हो गए. उत्पाद विभाग की टीम ने अपने बचाव में फायरिंग करते हुए जान बचाकर मौके से भाग निकला. पूरी वारदात ड्रोन कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने 60 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मुख्यमंत्री ने BJP को दी चुनौती, कहा - अगर ताकत है तो हमें तोड़ के दिखाए

मजदूर की हालात गंभीर पीएमसीएच रेफर 

मिली जानकारी के अनुसार  12 देसी शराब की भट्टियों से करीब 30800 लीटर कच्चा जावा और 270 लीटर देसी जुलाई शराब नष्ट की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घायलों का इलाज किया जा रहा है. कार्रवाई के लिए पुलिस की टीमें भी तैयार की गई हैं. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.