logo-image

आजम के बचाव में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने पूछा- मां-बेटे को किस करती है तो क्या यह...

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के सुप्रीमो जीतन राम मांझी आजम खान के पक्ष में खड़े नजर आए

Updated on: 28 Jul 2019, 06:36 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद रमा देवी पर आजम खान के विवादित बयान देने के सियासी बवाल मचा हुआ है. आजम खान को कहीं लोग माफी मांगने की बात कह रहे तो कहीं उनपर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. लेकिन इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के सुप्रीमो जीतन राम मांझी आजम खान के पक्ष में खड़े नजर आए.

जीतन राम मांझी ने कहा, 'जब कोई भाई-बहन मिलते हैं तो एक दूसरे का किस करते हैं, क्या वह सेक्स कहलाता है? मां अपने बेटे के किस करती है, बेटा मां का किस करता है, क्या वह सेक्स होता है?'

उन्होंने कहा कि मेरा कहने का मतलब यह है कि आजम खान ने इसी लहजे में बोला है. इसका मतलब दूसरा निकल रहा है. इसलिए उनसे कहते हैं कि इस्तीफा मत दीजिए, लेकिन माफी मांग लीजिए.

इसे भी पढ़ें:अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की D कंपनी पाकिस्तान में कर रही ये काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बता दें कि संसद में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद रमा देवी पर आजम खान ने विवादित बयान दिया था. रमा देवी ने आजम खां के शब्दों को संसद की कार्यवाही से हटाने का आदेश दिया है. जब मामले ने तूल पकड़ा तो आजम ने कहा कि अगर उन्होंने कुछ भी ऐसा बोला हो जो सदन की कार्यवाही के लिहाज से गलत हो तो वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं.

आजम खां की टिप्पणी के बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ. इसके बाद अब रमा देवी ने आजम खां से माफी मांगने की मांग की है. इसके बाद यह क्रम रुकने का नाम नहीं ले रहा है.