logo-image

शादी के बाद भी लड़की ने नहीं छोड़ा प्रेमी का साथ, फिर ले ली गई युवक की जान

कैमूर से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जाता है.

Updated on: 06 Oct 2022, 04:09 PM

Kaimur:

कैमूर से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जाता है. परिजनों ने प्रेमिका के घर वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मामला भभुआ थाना के दुमदुम गांव का है. बताया जा रहा है  कि प्रवीण कुमार अपने गांव की एक लड़की से बेहद प्यार करता था, उसके साथ जीने मरने का भी वादा किया था, लेकिन एक गांव के होने की वजह से घरवाले ने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. इसके बाद उन्होंने लड़की की शादी कहीं ओर कर दी. लड़की की शादी 7 महीने पहले ही हुई है. उस समय तो प्रवीण को घरवालों ने समझा बुझा कर किसी तरह शांत करा दिया लेकिन जब लड़की ससुराल से गांव वापस ई तो फिर दोनों में प्रेम प्रसंग पहले जैसा चलने लगा.

कई बार लड़की के घरवालों ने दोनों को समझाया पर दोनों में कोई सुनने को तैयार नहीं था. जिसका नतीजा हुआ कि लड़की के घर वाले ने लड़के को गांव के एक झोपड़ी में बुलाकर गोली मार दी, जिसके बाद प्रवीण की मौत हो गई. परिजन ब्रजेश कुमार ने बताया कि मेरा भाई गांव की एक लड़की से प्रेम करता था, दोनों शादी करना चाहते थे पर एक ही गांव के होने की वजह से दोनों की शादी नहीं हो सकी. लड़की की कहीं ओर शादी होने के बाद भी दोनों का प्रेम प्रसंद चलता रहा, दोनों को समझाने के बाद भी किसी ने घरवाले की बात नहीं सुनी. जिसको लेकर लड़की के घर वाले कई बार प्रवीण को हत्या करने की धमकी दे चुके थे. आखिरकार प्रवीण की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस घटना में लड़की के घर वाले और रिश्तेदार शामिल है. मेरा भाई अभी खाना खा रहा था कि किसी ने फोन कर बुलाया और उसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. लड़के के परिजन पुलिस से मांग कर रही है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

अब जांच का विषय है कि यह हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है या आत्महत्या है, यह तो पोस्टपार्टम रिपोर्ट और अनुसंधान से पता चलेगा, लेकिन लड़के के घर वाले हत्या का आरोप लड़की के घर वालों पर लगा रहे हैं.