logo-image

10 दिन बाद भी थाने में नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी, पूछने पर थानाध्यक्ष ने डांटकर किया बाहर

सरकारी चापाकल पर पानी लेने पर दबंगों ने महादलित महिला के साथ मारपीट किया. घटना के बाद पीड़िता ने एससी\एसटी थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराने की गुहार लगाई.

Updated on: 15 Sep 2022, 05:35 PM

Jamui :

सरकारी चापाकल पर पानी लेने पर दबंगों ने महादलित महिला के साथ मारपीट किया. घटना के बाद पीड़िता ने एससी\एसटी थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराने की गुहार लगाई. आवेदन दिए हुए 6 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई. जब पीड़िता ने थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष से प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही तो उसे डांट-फटकार कर थाने से बाहर निकाल दिया गया. जिसके बाद पीड़िता गुरुवार को एसपी शौर्य सुमन से मिलने उनके कार्यालय पहुंची, लेकिन एसपी के अनुपस्थिति में पीड़िता ने सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार को आवेदन दिया. जिसमें उसने बताया कि 7 सितंबर की शाम लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नजारी गांव स्थित ठाठर टोला निवासी राबड़ी देवी सरकारी चापाकल से पानी लाने गई थी.

तभी गांव के दबंग प्रवृति के प्रभन यादव द्वारा सरकारी चापाकल से पानी लेने से रोक दिया और जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा. विरोध करने पर दबंग ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की. बड़ी बात यह है कि जब उसे बचाने उसकी सास मनकवा देवी पहुंची तो दबंग ने उसके साथ भी मारपीट की. पीड़ित ने एसडीपीओ को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.