logo-image

दरभंगा के पीएफआई जिला अध्यक्ष के घर पर ईडी की छापेमारी

बिहार के दो शहरों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ आज प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की. प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने बिहार के पूर्णिया और दरभंगा के पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के कार्यालयों आज तड़के ही रेड डाला.

Updated on: 03 Dec 2020, 04:10 PM

पटना:

बिहार के दो शहरों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ आज प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की. प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने बिहार के पूर्णिया और दरभंगा के पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के कार्यालयों आज तड़के ही रेड डाला. प्रवर्तन निदेशालय ने दरभंगा के पीएफआई के जिला अध्यक्ष मोहम्मद सनाउल्लाह के आवासीय परिसर में आज सुबह 7:30 बजे से ही छापेमारी शुरू कर दी.

बता दें कि PFI के जिला अध्यक्ष सनाउल्लाह के घर पर हुए इस छापेमारी का मामला NRC-CAA के विरोध में फंडिंग से जुड़ा है. प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने दरभंगा से सटे सिंहवाड़ा थाना के शंकरपुर गावं में PFI के जिला अध्यक्ष सनाउल्लाह के घर पर आज सुबह से ही छापेमारी शुरू कर दी. दूसरी तरफ पूर्णिया में शहर के पीएफआई के प्रदेश कार्यालय में भी ईडी ने छापेमारी की.

बताया जा रहा है कि ईडी के चार अधिकारी पटना से आए हैं और सुबह से ही पीएफआई के कार्यालय में जांच पड़ताल शुरू कर दी. बीच-बीच में ईडी के अधिकारी पीएफआई के लोगों को अंदर बुलवा कर उनसे पूछताछ भी किया। बता दें किपॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को बहुत दिनों से देश भर में बैन करने की मांग की जा रही है.