logo-image

गोपालगंज में आपसी विवाद में पिता, पुत्र की हत्या

बुधवार की देर रात दो गुटों में हुए विवाद में पिता और पुत्र की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई.

Updated on: 31 Dec 2020, 01:48 PM

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात दो गुटों में हुए विवाद में पिता और पुत्र की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि फुलवरिया गांव निवासी रामइकबाल तिवारी अपने पुत्र मुकेश तिवारी अपने घर के बाहर खड़े थे. आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर वहां पहुंचे ओर गाली गलौच करने लगे. इस दौरान मना करने पर उन लोगों ने रामइकबाल और मुकेश पर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हेा गई.

बीच-बचाव करने आए परिवार का एक अन्य सदस्य भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है. कुचायकोट के थाना प्रभारी पप्पू कुमार ने बताया कि पड़ोस के ही कुछ लोगों से तिवारी के परिवार का विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही हैं. इस घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है.