logo-image

Bihar News: शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोलियों की आवाज से थर्रा उठा गोपालगंज

मला गोपालगंज से है. जहां शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में अंधाधुंध फायरिंग की गई. गनीमत रही कि किसी भी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी, लेकिन एक शराब तस्कर इस मुठभेड़ में घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, दो तस्करों ने नदी में छलांग लगा दी और मौके से फरार हो गए.

Updated on: 20 Jul 2023, 09:19 AM

highlights

  • शराब तस्करों और पुलिस के बीच हो गई मुठभेड़ 
  • मुठभेड़ में अंधाधुंध की गई फायरिंग
  • एक शराब तस्कर इस मुठभेड़ में हो गया घायल 
  • नदी के रास्ते लाई जा रही थी शराब
  • दो तस्कर हो गए फरार

Gopalganj:

शराबबंदी वाले राज्य में शराब पीना और बेचना जैसे आम बात हो चुकी है. आय दिन ऐसे मामले निकलकर सामने आते रहते हैं. कहने को तो प्रशासन कार्रवाई कर रही है, लेकिन फिर भी तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला गोपालगंज से है. जहां शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में अंधाधुंध फायरिंग की गई. गनीमत रही कि किसी भी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी, लेकिन एक शराब तस्कर इस मुठभेड़ में घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, दो तस्करों ने नदी में छलांग लगा दी और मौके से फरार हो गए. 

  यह भी पढ़ें : पटना से बड़ी खबर: CM नीतीश ने लालू से की मुलाकात, जानिए-क्या हुई बात?

नदी के रास्ते लाई जा रही थी शराब

घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के गंडक नदी की है. जहां पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी से गंडक नदी के रास्ते राज्य में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है. जिसके बाद जादोपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई और छापेमारी करने मौके पर पहुंची तो शराब को कार से लोड किया जा रहा था. पुलिस को देखते ही शराब माफियाओं ने अपने बचाव में अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई. जिसमें एक तस्कर घायल हो गया. 

दो तस्कर हो गए फरार

वहीं, दो तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. जिसकी तलाश की लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल से क्रेटा कार, शराब से भरी नाव, एक देसी पिस्टल और कारतूस बरामद किया है. इस घटना के बाद गंडक नदी में निगरानी बढ़ा दी गई है.