logo-image

सन्देहास्पद स्थिति में कमरे में पंखे से झूलती मिली बिजली विभाग सहायता अभियंता की लाश

बिजली विभाग के सहायता अभियंता रवि कुमार ने आत्महत्या कर ली है. उनके ही कमरे में पंखे से झूलती मिली है उनकी लाश. हालांकि,अभी कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने उनके शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया है.

Updated on: 17 Sep 2022, 01:17 PM

Lakhisarai:

लखीसराय से एक दर्दनाक घटना निकल कर सामने आ रही है. जहां, बिजली विभाग के सहायता अभियंता रवि कुमार ने आत्महत्या कर ली है. उनके ही कमरे में पंखे से झूलती मिली है उनकी लाश. हालांकि, अभी कारणों का पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया फ़िलहाल पुलिस ने उनके शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिसके बाद ही ये साफ हो पाएगा की उन्होंने आत्महत्या की थी या कोई और बात थी. 

मामला जिले के नगर थाना इलाके की है. जहां एक किराए के मकान में रह रहे लखीसराय रवि कुमार ने फंदे से झूल कर खुदखुशी कर ली है. जिसकी सूचना नगर थाना पुलिस के द्वारा परिजनों को घटना के तुरंत बाद दे दी गई थी. देर शाम परिजनों के पहुंचने पर नगर थाना पुलिस एवं अन्य विभागीय अधिकारी के मौजूदगी में बंद कमरे के दरवाजे को तोड़ कर शव को बाहर निकाला गया. 

जिसके बाद पुलिस ने पूरे कमरे की तलाशी ली और काफी बारीकी से जांच किया गया. हालांकि जांच के दौरान कमरे से कोई सुसाइड नोट या अन्य संदेहास्पद सामान बरामद नहीं हुआ है. वहीं, नगर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.