logo-image

बुजुर्ग दंपति के शव घर में पड़े मिले, पुलिस ने बताई चौंकाने वाली वजह

गया जिले के आंती थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक घर से पुलिस ने वृद्ध दंपति का शव बरामद किया गया है.

Updated on: 28 Dec 2019, 09:04 AM

गया:

बिहार के गया जिले के आंती थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक घर से पुलिस ने वृद्ध दंपति का शव बरामद किया गया है. दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने औलिया बिगहा गांव में एक बुजुर्ग दंपति का शव उनके ही घर से बरामद किया है. उन्होंने बताया कि जानकी साव (80) और उनकी पत्नी तपेश्वरी देवी (75) अपने घर में अकेले रहते थे और सुबह में उनका शव उनके घर से बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ेंः मुलायम सिंह यादव पर धमकी देने का आरोप लगाने वाले IPS अमिताभ ठाकुर फिर आए चर्चा में

आंती के थाना प्रभारी अंगद पासवान ने बताया कि दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है, और इसकी सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है. उन्होंने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि मृतक के तीन पुत्र हैं और तीनों अलग-अलग शहरों में रहते हैं. तीनों बेटों के माता-पिता से अलग रहने की वजह संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है, जिसके तहत तीनों बेटों ने पुश्तैनी घर छोड़ दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या घटना संपत्ति विवाद की लगती है, पर जांच-पड़ताल के बाद ही पुलिस घटना के बारे में विशेष जानकारी दे पाएगी. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ेंः ओवैसी के साथ मंच साझा करेंगे मांझी, बिहार में लगने लगे ऐसे सियासी कयास

उधर, समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर -महेशपुर गांव के पास निर्माणाधीन पुलिया के पास एक युवक का शव मिलने से इलाके सनसनी फ़ैल गई. यहां भी युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या की गई थी. सुबह शव मिलने की खबर ग्रामीणों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की. घटनास्थल के पास से मृतक का मोबाइल फोन और एक लेटर भी बरामद किया गया है. कुछ सुराग भी मिले हैं. मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया.