News Nation Logo

बिहार में जेपी नड्डा के रोड शो के दौरान स्वागत मंच पर हंगामा, जमकर हुई मारपीट

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 30 Jul 2022, 02:56:58 PM
jp nadda

JP Nadda (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

भारतीय जनता पार्टी के सभी सात मोर्चो की संयुक्त कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने शनिवार को पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना में मेगा रोड शो किया. इस रोड शो में भारी भीड़ को देखते हुए भाजपा उत्साहित दिखी. नड्डा के एयरपोर्ट पहुंचते ही पार्टी नेता और कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. रोड शो के दौरान कई जगहों पर स्वागत मंच बनाए गए थे. ऐसे ही एक मंच पर दानापुर पूर्व विधायिका और बीजेपी नेता जीवन कुमार के कार्यकर्ता आपस में भिड़े गए. इस दौरान दोनों नेताओं ने समर्थकों ने जमकर एक-दूसरे पर हाथ साफ किया. बाद में कई अन्य नेताओं ने समझाकर मामला शांत करवाया.  

वहीं, रोड शो के दौरान नड्डा और बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल एक वाहन पर खड़े थे और सड़क किनारे खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. रोड शो में जुटी भीड़ जय श्रीराम के नारे के साथ आगे बढ़ती रही. नड्डा के स्वागत के लिए कई जगहों पर स्टेज और स्वागत द्वार लगाए गए. लोगों की ओर से पुष्पवर्षा की गई. रोड शो में जेपी नड्डा के साथ प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल, पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद भी  मौजूद थे.

इससे पहले नड्डा के पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से निकलने के बाद भाजयुमो के हजारों कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर सवार होकर जेपी नड्डा के काफिले के साथ चलने लगे. भाजयुमो के प्रवक्ता सीमांत शेखर ने कहा कि पटना में ऐसा रोड शो अभूतपूर्व है. इस रोड शो में पटना और कई जिले के कार्यकर्ता शामिल हैं. भाजयुमो कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है. भाजपा संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को बिहार में शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है.

First Published : 30 Jul 2022, 02:56:58 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.