logo-image

अंधविश्वास में लगा रहा परिवार चली गई 24 वर्षीय लड़के की जान

घटना डंडारी थाना क्षेत्र के पचरुखी गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव के शिवदास का 24 वर्षीय पुत्र सुंदर कुमार दास मंगलवार की देर रात छत पर सोया हुआ था तभी उसे जहरीले सांप ने डस लिया.

Updated on: 08 Aug 2019, 09:13 AM

पटना/बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में सांप काटने से एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है अंधविश्वास के चलते, झाड़-फूंक कराने में हुई देरी से युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के पचरुखी गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव के शिवदास का 24 वर्षीय पुत्र सुंदर कुमार दास मंगलवार की देर रात छत पर सोया हुआ था तभी उसे जहरीले सांप ने डस लिया. परिजन सुंदर कुमार दास को झाड़-फूंक के लिए भगवती स्थान ले गए, जब वहां उसकी स्थिति बिगड़ी तो उसे बलिया अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए लाया गया.

यह भी पढ़ें- सुषमा स्वराज के निधन पर राबड़ी देवी ने किया भावुक भरा ट्वीट कहा, उनके निधन से स्तब्ध हूं

बुधवार देर शाम तक बलिया अस्पताल में इलाज के बाद उसे बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अगर उसे झाड़-फूंक के बदले सीधे अस्पताल लाया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी. घटना की सूचना पर डंडारी थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.