logo-image

पुरानी रंजिश के चलते शख्स की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रोहतास में अपराधि बेखौफ घूम रहे हैं, वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही. पिछले कई दिनों से जिले से क्राइम की खबरें सामने आ रही है.

Updated on: 23 Sep 2022, 01:09 PM

Rohtas:

रोहतास में अपराधि बेखौफ घूम रहे हैं, वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही. पिछले कई दिनों से जिले से क्राइम की खबरें सामने आ रही है. राजपुर थानाक्षेत्र के नीमा गांव में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति को रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. मृतक का नाम पाली पासवान बताया जा रहा है. वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि गांव के ही राजेश पासवान और कुछ अन्य लोगों से पाली की पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी रंजिश के चलते बीते दिन राजेश पासवान और अन्य लोगों पर आरोप है कि उन्होंने शराब के नशे में रॉड और तलवार से  पाली पर हमला कर दिया.

रॉड से सिर में गंभीर चोट लगने के कारण पाली पासवान की हालत दयनीय हो गई. जिसके बाद उसे करकटपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान सदर अस्पताल में ही पाली पासवान ने दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने हत्या के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्टर- मिथिलेश कुमार