logo-image

चक्रवात यास के कारण पटना एयरपोर्ट से कल 9 बजे तक उड़ान स्थगित

पटना एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि चक्रवात यास की वजह से बने खराब मौसम के चलते उड़ानों के संचालन को शुक्रवार की सुबह नौ बजे तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया गया है

Updated on: 27 May 2021, 10:19 PM

पटना:

अत्यंत भीषण' चक्रवाती तूफान 'यास' ने बंगाल की खाड़ी में पहुंचकर लैंडफॉल की प्रक्रिया पूरी कर ली है. यह कमजोर होकर 'गंभीर चक्रवाती' तूफान में तब्दील हो गया है और ओडिशा और पश्चिम बंगाल में तबाही मचा दी. इन दोनों राज्यों में अपने पीछे भयावह मंजर छोड़ जाने के बाद अब गंभीर चक्रवाती तूफान यास झारखंड और बिहार की ओर बढ़ रहा है. ओडिशा और बंगाल से होकर गुजर चुका यास चक्रवात आज झारखंड और बिहार पहुंच रहा है. चक्रवात के चलते इन दोनों राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

पटना एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि चक्रवात यास की वजह से बने खराब मौसम के चलते उड़ानों के संचालन को शुक्रवार की सुबह नौ बजे तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया गया है. इससे पहले गुरुवार की रात 10 बजे तक उड़ानें रद्द करने का फैसला किया गया था. चक्रवात ‘यास’ के प्रभाव की वजह से उत्तरी ओडिशा के कई जिलों में भारी बारिश हुई है. अब बिहार और झारखण्ड में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.