logo-image

खगड़िया में नशे में धुत होकर प्रिंसिपल पहुंचा स्कूल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिक्षक के ज्ञान से सभ्य समाज का निर्माण होता है, लेकिन जब गुरुजी ही नशे में धुत होकर विद्या के मंदिर में आने लगे तो क्या कहेंगे.

Updated on: 29 Nov 2022, 12:44 PM

highlights

.नशे में धुत होकर अंजनी कुमार पहुंचा स्कूल

.पुलिस ने किया गिरफ्तार 

.ग्रामीणों ने जताया विरोध

Khagaria:

शिक्षक के ज्ञान से सभ्य समाज का निर्माण होता है, लेकिन जब गुरुजी ही नशे में धुत होकर विद्या के मंदिर में आने लगे तो क्या कहेंगे. हालांकि शराबबंदी वाले बिहार में शिक्षक को शराब पीकर विद्यालय आना महंगा पड़ गया. अलौली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के सनोखर पंचायत स्थित कोकराहा गांव में शराब पीकर मध्य विद्यालय कोकराहा आ आए शिक्षक अलौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शराबी की पहचान उक्त विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत अंजनी कुमार के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि शिक्षक अंजनी कुमार नशे में धुत हो प्रतिदिन विद्यालय आते थे. बच्चों के साथ भी गुस्सा से बातचीत करते थे. जिससे बच्चों और स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश था. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने जिला परिषद क्षेत्र संख्या-01 के रंजनीकांत कुमार को दी. जिस पर रंजनीकांत कुमार ने उक्त विद्यालय का औचक निरीक्षण किया. जहां पर उपस्थित छात्र-छात्राओं, युवाओं और ग्रामीणों ने भी उक्त प्रधानाध्यापक के शराब पीकर विद्यालय आने की पुष्टि की थी. जहां उन्होंने ने उक्त विद्यालय में तालाबंदी कर जिला प्रशासन से कानुनी कारवाई के साथ-साथ उक्त विद्यालय से हटाने की मांग की थी. 

वहीं, इसकी सूचना मिलते ही सोमवार को अलौली पुलिस का गश्ती दल मौके पर पहुंचा. नशे में धुत शिक्षक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि नशे में धुत शिक्षक को पकड़ कर लाया गया है. जांच में भी उसके शराब सेवन करने की पुष्टि हुई है. आगे की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. इधर शराबी शिक्षक के गिरफ्तार होने की खबर फैलते ही प्रखंड भर के शिक्षक उक्त शराबी शिक्षक को कोसते नजर आ रहे हैं.

रिपोर्ट : धर्मवीर सिंह

यह भी पढ़ें: पटना में भी 5G सेवा की हुई शुरुआत, इस जगहों पर आपको मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट