logo-image

नशे में धुत्त व्यक्ति राइफल लहराते आया नज़र, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति कुछ बोलता है और उसके बाद अपने हाथ में राइफल उठाकर फोटो खींच लो कहकर चुनौती देता है. जैसे, उस व्यक्ति को कानून से कोई खौफ ही नहीं है. जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 29 Sep 2022, 08:11 AM

Gaya:

बिहार में शराब बंदी कानून लागू है लेकिन उसके बाद भी ऐसे मामले मिकालकर सामने आते हैं. जिन्हें देखने के बाद लगता है कि कानून का डर इनके मन में है ही नहीं. कभी बंदूक और हाथ में शराब की बोतल लिए वीडियो बनाते हैं तो कभी दिनदहाड़े शराब पीते नज़र आते हैं. एक बार फिर गया से एक ऐसा ही वीडियो निकलकर सामने आया है. नशे में धुत्त व्यक्ति राइफल लहराते घूम रहा है और कानून को चुनौती दे रहा है.  

गया जिले में अपराधी अब बेखौफ गए हैं. यहां सरेआम दिनदहाड़े हथियार लहराए जा रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो गया जिले के अतरी थाना अंतर्गत चानडिह गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति कुछ बोलता है और उसके बाद अपने हाथ में राइफल उठाकर फोटो खींच लो कहकर चुनौती देता है. जैसे, उस व्यक्ति को कानून से कोई खौफ ही नहीं है. जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

इस संबंध में अतरी थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि हथियार लहराने वाले शख्स की तलाश की जा रही है. फिलहाल वो पहाड़ की ओर भाग निकलने में सफल रहा है. वायरल वीडियो का सत्यापन के बाद इस मामले के संदर्भ में केस दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. जल्द ही चिन्हित कर लिए गए शख्स की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.