logo-image

Crime: नशे में धुत पति ने की इंसानियत की हदें पार, पत्नी का कर दिया ऐसा हाल

सिंकदरा थाना क्षेत्र के बसैया गांव में बीते शनिवार की देर शाम शराब के नशे में धूत पति ने अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे इंसानियत शर्मसार हो गया.

Updated on: 27 Nov 2022, 06:32 PM

highlights

. पति ने पत्नी को गर्म पानी से जलाया

. जमुई में इंसानियत हुई शर्मसार

Jamui:

सिंकदरा थाना क्षेत्र के बसैया गांव में बीते शनिवार की देर शाम शराब के नशे में धूत पति ने अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे इंसानियत शर्मसार हो गया. नशे की हालत में उबलता हुआ गर्म पानी पति ने अपनी पत्नी के ऊपर फेंक दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से झुलस गयी. जिसके बाद परिजन द्वारा घायल अवस्था में इलाज के लिए सिंकदरा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. पीड़िता की स्थिति में सुधार होता नहीं देख चिकित्सक द्वारा बेहतर इलाज के लिए रविवार की दोपहर बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां सदर अस्पताल में डॉ देवेन्द्र कुमार द्वारा द्वारा इलाज किया जा रहा है. महिला की पहचान बसैया गांव निवासी जयराम कुमार सिंह की 38 वर्षीय पत्नी अंशु सिंह के रूप में की गई है. 

यह भी पढ़ें-RSS के बहाने 2024 चुनाव की तैयारी में घूम रहे हैं संघ प्रमुख- नजरे आलम

जानकारी देते हुए घायल अंशु सिंह ने बताया कि उनके पति अक्सर शराब पीकर घर आता है मना करने पर अक्सर मारपीट करता था. शनिवार को भी जयराम कुमार सिंह शराब पीकर आया था, जब मेरे द्वारा मना किया गया तो चावल के लिए चुल्हा पर चढ़ाया गया गर्म पानी सिर पर डाल दिया, जिससे महिला का चेहरा बुरी तरह से झुलस गई. फिलहाल महिला की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.