logo-image

नशे में धुत पिता ने अपने ही बेटे को फिल्मी स्टाइल में मारी गोली

पिता ने नशे की हालत में अपने ही बेटे को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. बता दें कि घर में 25 वर्षीय बेटा सो रहा था तब ही पिता ने फिल्मी स्टाइल में उसके ललाट पर गोली मार दी, लेकिन नशा टूटने के बाद पिता ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण भी कर दिया.

Updated on: 30 Jul 2022, 04:32 PM

Saran:

पिता और बेटे का रिश्ता सबसे अलग होता है. पिता घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए ना जानें कितनी कुर्बानी दे देता है, अपनी इच्छाओं को मार देता है. मगर इस कलयुग में ये सारी बातें केवल कहावत ही लगती है. सारण में एक पिता ने नशे की हालत में अपने ही बेटे को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. बता दें कि घर में 25 वर्षीय बेटा सो रहा था तब ही पिता ने फिल्मी स्टाइल में उसके ललाट पर गोली मार दी, लेकिन नशा टूटने के बाद पिता ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण भी कर दिया. 

मृतक खैरा थाना क्षेत्र के नगरा ओपी अंतर्गत अफौर गांव निवासी नागेंद्र साह का 25 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार साह बताया जा रहा है. परिजनों का कहना है कि सोनू बीते दिन बोल बम से वापस लौटा था और घर में सो रहा था. उसी बीच बीती देर रात्रि उसके पिता नशे की हालत में घर आए और सोए हुए बेटे के सिर में गोली मार दी. वहीं, लड़के का निर्दय पिता अपने बंदूक में दूसरी गोली भरने लगा, लेकिन लोगों के शोर मचाने की वजह से सोनू के पिता आराम से हाथ में बंदूक लेकर घर से बाहर निकल गया और किसी की हिम्मत नहीं हुई कि उसको पकड़े, जिससे वह मौके से फरार हो गया.

आननफानन में सोनू को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा दिया. बता दें कि नशा उतरने के बाद पिता ने खुद ही थाने में आकर आत्मसमर्पण भी कर दिया है.