logo-image

शराबी देवर ने अपने ही परिजनों की कर दी पिटाई, सभी अस्पताल में भर्ती

शराब के नशे में देवर गाली गलौज कर रहा था जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो उसने सभी की बेरहमी से पिटाई कर दी. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Updated on: 11 Nov 2022, 10:56 AM

Begusarai:

शराब बंदी वाले राज्य बिहार में कहने को तो शराब मुक्त बनाने की कोशिश में प्रशासन लग चुका है. लेकिन अगर बात जमीनी स्तर पर करें तो सचाई कुछ और ही है. कई मामले ऐसे निकलकर सामने आए हैं. जहां शराब के नशे में एक दूसरे को पीटते नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ मामला बेगूसराय में देखने को मिला है. शराब के नशे में देवर गाली गलौज कर रहा था जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो उसने सभी की बेरहमी से पिटाई कर दी.  सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मेघौल बिदुलिया गांव की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित दयानंद सहनी का भाई प्रमोद सहनी देर रात शराब पीकर घर पहुंचा और भाभी के साथ गाली गलौज करने लगा. जिसके बाद इसकी शिकायत भाभी ने गांव के सरपंच और पंच से भी की लेकिन रात होने की वजह से कोई बचाव करने नहीं पहुंचा. शिकायत कर जब भाभी वापस नीलम देवी घर पहुंची तो शराबी देवर ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करने लगे और जब बीच-बचाव करने घर के परिजन पहुंचे तो लाठी-डंडे से पीटकर सभी को घायल कर दिया.

इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना खोदावंदपुर थाना पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.