logo-image

सस्ता डीजल भरवाने बंगाल गया कैश वैन का ड्राइवर, हो गई 2 करोड़ की लूट

किशनगंज से सटे बंगाल के चाकुलिया थाना इलाके में कथित रूप से SBI कैश वैन से दो करोड़ तीन लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

Updated on: 13 Sep 2022, 07:57 PM

Kishanganj:

किशनगंज से सटे बंगाल के चाकुलिया थाना इलाके में कथित रूप से SBI कैश वैन से दो करोड़ तीन लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया. कैश वैन डीजल भराने के लिए बंगाल स्थित पेट्रोल पंप पहुंची थी. उसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया गया. लूट की घटना के बाद कैश वैन चालक और गन मैन किशनगंज टाउन थाना पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दिया. दरअसल, एसबीआई के कैश वैन को शहर के अलग-अलग एटीएम में पैसा भरना था, लेकिन दो एटीएम मशीन में रुपये डालने के बाद ड्राइवर और गनमैन दो अन्य कर्मियों को छोड़ कर डीजल भराने बंगाल चले गए.

ड्राइवर ने बताया कि बंगाल में डीजल की कीमत 4 रुपये कम है. इसलिए वो डीजल भराने के लिए बंगाल चले गए और इसी दौरान ये घटना घटी. वहीं, पुलिस ने ड्राइवर और गनमैन को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

लूट की घटना के बाद कैश वैन चालक और गन मैन किशनगंज टाउन थाना पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दिया. जिसके बाद पुलिस के कान खड़े हो गए. ड्राइवर और गनमैन ने बताया कि वरीय अधिकारी के आदेश से वो लोग डीजल भराने बंगाल गए थे. वहीं, घटना के बाद बंगाल पुलिस भी सदर थाना पहुंची, लेकिन पुलिस पदाधिकारी बिहार पुलिस के साथ घटना स्थल पर जांच के लिए नहीं पहुंचे और बीच से ही नौ दो ग्यारह हो गए. आपको बता दें कि घटना स्थल बंगाल में पड़ता है. एडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं इसमें ड्राइवर और गनमैन की संलिप्तता नजर आ रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले के जांच में जुटी हुई है. जांच के बाद ही इस बड़े लूट कांड का खुलासा हो सकेगा.