logo-image

मोतिहारी में डबल मर्डर से फैली सनसनी, घर में पति-पत्नी की निर्मम हत्या

बिहार के मोतिहारी से घर के अंदर सो रहे पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मंगलवार की सुबह जैसे ही डबल मर्डर की घटना को लोगों को पता चला तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

Updated on: 07 Jan 2020, 01:31 PM

मोतिहारी:

बिहार के मोतिहारी जिले से घर के अंदर सो रहे पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मंगलवार की सुबह जैसे ही डबल मर्डर की घटना को लोगों को पता चला तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतकों की पहचान पति आलम मियां (25 साल) और पत्नी हसबुन निशां (20 साल) के रूप में हुई है. घटना पूर्वी चम्पारण के सुगौली थाना क्षेत्र की है. डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः JNU Violence: सुशील मोदी ने UPA सरकार पर बड़ा हमला बोला, घटना की निंदा की

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, छपरा के बहास गांव का रहने वाला आलम मियां मोतिहारी जिले के सुगौली थाना क्षेत्र में रहकर मजदूरी करता था. 8 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. सोमवार की शाम आलम मोतिहारी से मजदूरी कर घर लौटा और रात में खाना खाने के बाद पति-पत्नी सो गए. बताया जा रहा है कि घर के पीछे का दरवाजा खोलकर अपराधी घर के अंदर घुस गए. जिसके बाद उन्होंने पत्नी की गला काटकर और पति की गला घोंटकर हत्या कर दी. मंगलवार की सुबह परिजनों ने दोनों से शवों को कमरे में पड़ा देखा. परिवार में चीख-पुकार मच गई और उनके रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए. कमरे में बेड पर पति-पत्नी के शव पड़े थे.

यह भी पढ़ेंः शेल्टर होम केस: बिहार के 25 डीएम और 71 अफसरों पर कार्रवाई की सिफारिश, देखिए पूरी लिस्ट

बाद में पुलिस को डबल मर्डर की घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पिता बताते हैं कि कुछ दिनों पूर्व पड़ोसी से झगड़ा हुआ था, जिसे लेकर मुकदमा भी चल रहा है. पुलिस ने घटनास्थल से खून लगे एक चाकू को बरामद किया है. पूरे मामले पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. हालांकि पुलिस का कहना है कि एफएसएल की टीम को बुलाया जा रहा है. घटना के बाद गांव में सनसनी फैली है. लेकिन अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है.