logo-image

Double Murder in Darbhanga: घर में घुसकर दादी-पोते की बदमाशों ने की हत्या, पुलिस खाली हाथ

दरभंगा में बदमाशों के हौसलें बुलंदी पर हैं. ताजा मामला में यहां एक ईट भट्ठा कारोबारी की मां व उसके बेटे की बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई है. डबल मर्डर से पूरे जिले में सनसनी फैली हुई है.

Updated on: 23 Jul 2023, 04:56 PM

highlights

  • दरभंगा में डबल मर्डर से सनसनी
  • घर में सो रहे दादी-पोती की बदमाशों ने की हत्या
  • बहेड़ी थाना क्षेत्र के सोनवा का है मामला
  • पुलिस मामले की कर रही है जांच

Darbhanga:

दरभंगा में बदमाशों के हौसलें बुलंदी पर हैं. ताजा मामला में यहां एक ईट भट्ठा कारोबारी की मां व उसके बेटे की बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई है. डबल मर्डर से पूरे जिले में सनसनी फैली हुई है. वहीं, पुलिस अभी तक खाली हाथ हा. मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र के सोनवा का है. वारदात को शनिवार रात बदमाशों द्वारा उस समय अंजाम दिया गया जब ईंट-भट्ठा कारोबारी अपनी रिश्तेदार के यहां गया हुआ था. जानकारी के मुताबिक, हत्यारे शनिवार की देर रात घर में घुंसे थे और धारदार हथियार से वार कर दादी और पोते की हत्या कर डाली.

मृतकों की पहचान सोनवा गांव निवासी ईंट भट्टा कारोबारी दिलीप सिंह की 75 वर्षीय मां तारा देवी और उनके बेटे आदर्श (15 वर्ष) के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, दिलीप सिंह गांव में ही रहकर ईंट भट्ठा का कारोबार करते हैं. वो शनिवार की शाम अपनी बीमार मामी को देखने के लिए समस्तीपुर स्थित अपने ननीहाल गए थे और बदमाशों ने इसका फायदा उठाया व देर रात उनके घर में घुंस गए व सो रहे दादी व पोते की हत्या कर डाली और मौके से फरार हो गए. मामले में पुलिस द्वारा अभी तक किसी भी बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

ये भी पढ़ें-चिराग पासवान बोले- एनडीए से अलग नहीं, चाचा पशुपति पारस और हाजीपुर पर दिया बयान

रविवार की सुबह जब दिलीप सिंह के छोटे भाई तेज नारायण सिंह अपने घर आए तो दरवाजा खोलने के लिए अपनी मां व भतीजे को आवाज लगाई लेकिन अंदर सो कोई आवाज नहीं आई. जब काफी देर तक आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो आस पास के लोग जमा हो गई. एक शख्स किसी तरह अंदर घुसा और जब दरवाजा खोला तो दादी-पोते का खून से लतपथ शव मिला. दोनों के शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान भी मिले हैं.

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड और FSL की टीम की मदद से जांच शुरू कर दी है. मामले में एक शख्स को पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक पुलिस मामले का पूरी तरह से खुलासा नहीं कर सकी है. दूसरी तरफ, पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.