logo-image

CM नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में डबल मर्डर, दो सगे भाइयों की गला रेतकर हत्या

हाल के दिनों में बिहार में अपराध की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी हैं. बिहार में अपराधी लॉ एंड ऑर्डर से बेखौफ नजर आ रहे हैं.  ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से है.

Updated on: 31 Jan 2021, 02:46 PM

पटना:

हाल के दिनों में बिहार में अपराध की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी हैं. बिहार में अपराधी लॉ एंड ऑर्डर से बेखौफ नजर आ रहे हैं.  ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से है. नालंदा जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. नालंदा के बिन्द थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों की गला रेतकर खौफनाक हत्या कर दी गयी है. 

बता दें कि कुशहर गांव के पास रविवार की सुबह दोनों का शव बरामद हुआ. मृतक की पहचान रसलपुर गांव निवासी विरेन्द्र पासवान का बेटा अजय कुमार उर्फ भोला और रंजीत कुमार उर्फ टीटू है. दोनों मृतक भाई ऑटो चलाते थे. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि 10 दिन पहले गांव में ही ऑटो धोने के दौरान दूसरे टोले के लड़कों से झगड़ा हुआ था. मारपीट के बाद पुलिस से शिकायत भी की गयी थी. पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था. रविवार की सुबह तीन बजे बदमाशों ने राजगीर ले जाने के नाम पर उनका ऑटो रिजर्व किया. गांव से कुछ दूर जाकर गला रेतकर मार डाला. परिजन का कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे.