logo-image

Crime News: अपराधियों का बोलबाला, छेड़खानी का विरोध करने पर परिजनों का किया ये हाल

मामला रोहतास से है जहां कुछ मनचले पहले तो गांव की महिलाओं के साथ छेड़खानी करते हैं और जब परिजन इसका विरोध करने उसके घर जाते हैं तो उन्हीं के साथ मारपीट की जाती है.

Updated on: 21 Sep 2023, 01:38 PM

highlights

  • गांव की महिलाओं के साथ छेड़खानी 
  • सभी को लाठी और डंडे से पीटा गया
  • सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती 
  • 6 से अधिक लोगों को आई चोट 

Rohtas:

बिहार में आपराधिक घटनाएं इस कदर बढ़ गई है कि उनके मन से पुलिस का भय ही अब मानो खत्म हो चुका है. सरेआम घटना को अंजाम देते हैं और विरोध करने पर उनकी ही पिटाई कर दी जाती है. ताजा मामला रोहतास से है जहां कुछ मनचले पहले तो गांव की महिलाओं के साथ छेड़खानी करते हैं और जब परिजन इसका विरोध करने उसके घर जाते हैं तो उन्हीं के साथ मारपीट की जाती है. सभी को लाठी और डंडे से पीटा जाता है. इस घटना में 6 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Crime News: अपराधियों ने घर में घुसकर की मारपीट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती 

दरअसल महिलाओं से छेड़खानी के बाद पूछताछ करने गए पीड़ित परिजनों को विपक्षियों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर घायल कर दिया है. घटना रोहतास जिला के नोखा थानाक्षेत्र के धारुरामपुर की बताई जा रही है. घायल जमींदार कुमार ने बताया कि धारूरामपुर के एक मोहल्ला के लोगों ने महिलाओं के साथ छेड़खानी की थी. जब महिलाओं ने घर आकर इसकी जानकरी दी तो इसके बाद महिला के परिजन मनचलों के घर पहुंच गए. परिजनों द्वारा सवाल किए जाने पर विपक्षियों ने लाठी डंडे से मारपीट शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि लगभग 25 की संख्या में विपक्षियों ने पीड़ित पक्ष पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया. जिसमें 6 से अधिक लोगों को चोट आई है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  फिलहाल नोखा थाना पुलिस को मामले की जानकरी दी गई है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा.