logo-image

बिहार में डॉक्टरों ने की दारू पार्टी, नित्यानंद बोले- नीतीश की पुलिस बेचवा रही शराब

2016 से बिहार में शराबबंदी कानून लागू किया गया है, बावजूद इसके राज्य से शराब की तस्करी तो शराब पीकर पार्टी करने का वीडियो, फोटो सामने आते रहता है.

Updated on: 17 Dec 2023, 02:03 PM

highlights

  • बिहार में डॉक्टरों ने की दारू पार्टी
  • नित्यानंद राय ने दिया बड़ा बयान
  • कहा- नीतीश की पुलिस बेचवा रही शराब

Patna:

2016 से बिहार में शराबबंदी कानून लागू किया गया है, बावजूद इसके राज्य से शराब की तस्करी तो शराब पीकर पार्टी करने का वीडियो, फोटो सामने आते रहता है. उत्पाद विभाग भले ही पूरे राज्य में छापेमारी कर रही हो, लेकिन कभी जहरीली शराब से लोगों की मौत तो कभी शराब पीकर पार्टी और हंगामा करते लोग दिख ही जाते हैं. वहीं, कई बार विपक्ष राज्य सरकार को शराबबंदी कानून को लेकर घेरता भी रहा है, एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. दरअसल, दरभंगा के डीएमसीएच में एक कॉन्फ्रेंस के दौरान डॉक्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद से राज्य में सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें- KK पाठक को देख अपना नाम भूल गईं शिक्षका, जवाब देने में लगी हिचकिचाने

बिहार में डॉक्टरों ने की दारू पार्टी

पप्पू यादव के बाद अब एनडीए के तमामल नेता इसे लेकर प्रदेश सरकार को घेरती नजर आ रही है. इसी के साथ भाजपा नेता व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की सरकार पर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया है. आपको बता दें कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के गेस्ट हाउस में डॉक्टरों की कॉन्फ्रेंस चल रही थी. इसी दौरान डॉक्टरों की शराब पार्टी का भी वीडियो सामने आया. वीडियो के आते ही राज्य में विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर हो चुकी है. बीजेपी सांसद नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार की पुलिस ही शराब बेचवाने का काम कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून पूर्ण रूप से लागू किया जाना चाहिए, लेकिन राज्य के सीएम अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. 

नित्यानंद बोले- नीतीश की पुलिस बेचवा रही शराब

आगे उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून तो है लेकिन शराब नीति में कई खामियां है. वहीं, मुख्यमंत्री कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है. बिहार पुलिस खुद ही शराब बनवाने और फिर उसे बड़े लोगों तक पहुंचाने का काम कर रही है. पूरे राज्य में अवैध शराब का कारोबार हो रहा है और नकली शराब पीकर लोग मर रहे हैं. बावजूद इसके अवैध कारोबार बंद नहीं हो पा रहा है. 

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी राज्य में शराबबंदी कानून फेल होने का जिम्मेदार सीएम नीतीश को बताया. विजय सिन्हा ने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून महज एक दिखावा है. हर जगह आज भी शराब मिल रही है. यहां तक कि शराब की होम डिलीवरी भी की जा रही है. यही वजह है कि डीएमसीएच में डॉक्टरों की पार्टी चली. शराब के बड़े माफिया को बिहार सरकार का संरक्षण प्राप्त है.