logo-image

बेतिया में डॉक्टर का 'डर्टी डांस', बार बालाओं के साथ लगा रहा ठुमके

पश्चिम चंपारण बेतिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बार बाला डांस कर रही है और साथ में एक और शख्स बहुत ही मज़े से ठुमके लगाता दिख रहा है.

Updated on: 18 Oct 2022, 02:17 PM

Bettiah:

पश्चिम चंपारण बेतिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बार बाला डांस कर रही है और साथ में एक और शख्स बहुत ही मज़े से ठुमके लगाता दिख रहा है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की ये कोई और नहीं बल्कि धरती का भगवान कहे जाने वाले एक डॉक्टर की तस्वीर है. डॉक्टर साहब पश्चिमी चम्पारण जिले के नरकटियागंज शहर के गुरो हेल्थ केयर के संचालक हैं और उनका नाम है ए के गुरो.

वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर साहब का जब डांस करने से भी दिल नहीं भरा तो डांसर को गोद में उठाकर अश्लीलता भी परोसने लगे. हालांकि ये तथाकथित डॉक्टर पहले भी पुलिस के रडार पर रहा था. इसकी क्लीनिक पहले भी पुलिस ने सील कर दी थी, लेकिन इसके बावजूद ये दोबारा अपनी क्लीनिक धड़ल्ले से चला रहा है. इस तथाकथित डॉक्टर पर अवैध रुप से मरीज़ों का ऑपरेशन और क्लिनिक का संचालन कर रहा था.

वायरल वीडियो के प्रकरण में जब हमारे रिपोर्टर ने डॉक्टर ए के गुरो से उनका पक्ष लेने के लिए मोबाइल पर सम्पर्क किया तो उन्होंने कॉल उठाना मुनासिब नहीं समझा और उनका पक्ष नहीं मिल सका. आपको बता दें कि तथाकथित डॉक्टर के बार बालाओं के साथ अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.