logo-image

वायरल हो रहे वीडियो पर चिराग पासवान ने कहा- CM नीतीश निम्न स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 27 Oct 2020, 08:34 PM

नई दिल्ली :

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag paswan) नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं. इस बीच चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर जेडीयू समेत कांग्रेस ने हमला किया है. वहीं चिराग पासवान ने इसके लिए नीतीश कुमार पर जुबानी वार किया है. 

चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा,'न जाने किस मकसद से क्लिप (चिराग पासवान के अपने पिता की फोटो के सामने शूटिंग कैंपेन वीडियो) फैलाई जा रही है. क्या यह मुझे साबित करने की जरूरत है कि मैं अपने पिता की मृत्यु पर दुखी हूं?'

नीतीश कुमार कुमार पर वार करते हुए चिराग पासवान ने कहा, 'उम्मीद नहीं की थी कि सीएम ऐसे निम्न स्तर की राजनीति करेंगे. उसे डर है कि वह मेरे सरकार में जेल जाएगा.'

इसे भी पढ़ें:बिहार की जनता किसे करेगी 'खामोश', देखिए शॉटगन का Exclusive इंटरव्यू न्यूज नेशन पर

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी को अब अपनी हार पर पूरा विश्वास हो गया है. इस वीडियो को दिखाकर जेडीयू के लोग क्या दिखाना चाहते हैं. जेडीयू नेताओं की हार की बौखलाहट में काफी नीचे स्तर पर उतर आए हैं. 

और पढ़ें:हम गरीबों के नाम पर राजनीति नहीं करते, अंत्योदय हमारा लक्ष्य : पीएम मोदी

इसके साथ ही एलजेपी ने बाया कि पार्टी का मैनिफेस्टो लॉन्च करने के लिए वीडियो शूट किया गया था. हर रोज वीडियो शूट हो रहा है. इसमें क्या आपत्ति है. नीतीश कुमार को जनता जवाब देगी. नीतीश कुमार की विदाई तय है.