News Nation Logo
Banner

चिकित्सक और पुलिसकर्मी पर हमले के बाद भड़के डीजीपी, कहा, 'जेल में सड़ा देंगे'

बिहार में बुधवार को स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय गुस्से में हैं.

IANS | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Apr 2020, 04:07:13 PM
DGP Gupteshwar Pandey

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:  

बिहार (Bihar) में बुधवार को स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय गुस्से में हैं. उन्होंने गुरुवार को कहा कि ऐसे लोगों को हम छोड़ेंगे नहीं, हम उनको जेल में सड़ा देंगे. पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने गुरुवार को यहां कहा कि अपनी जान हथेली पर रखकर ये लोग लड़ रहे हैं और उनपर हमले किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना को मात दे रहा बिहार, अब तक 50 फीसदी से ज्यादा मरीज हुए ठीक

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, 'सिपाही से लेकर उपर तक के पदाधिकारी, चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी कोरोना से आपके लिए लड़ रहे हैं. अपनी जान को हथेली पर रखकर के रात-दिन बाहर खड़े हैं धूप में सुबह से शाम तक. वे आपको समझाने जा रहे हैं तो आप उनपर हमला कर रहे है, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जो लोग ऐसा करेंगे उनके खिलाफ मुकदमे होंगे, हम उनको जेल में सड़ा देंगे.'

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि राज्य में ऐसे एक प्रतिशत लोग हैं जो नासमझी या उदंडता की वजह से ऐसा कर रहे हैं, शेष लोग इस लड़ाई में साथ हैं. उन्होंने ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे लेाग किसी भी जाति, किसी भी धर्म के हों, उसे छोडेंगे नहीं.

यह भी पढ़ें: बिहार : सैनिटाइजर के साए में, मास्क लगाए दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे

उल्लेखनीय है कि बुधवार को औरंगाबाद जिले के अकौनी और पूर्वी चंपारण के जागापाकड़ गांव में ग्रामीणों ने स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला बोल दिया था. औरंगाबाद जिले की घटना में अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ ) राजकुमार तिवारी और उनके साथ मौजूद पुलिस के जवानों घायल हो गए. इस घटना में कई स्वास्थ्यकर्मी भी घायल हुए थे. पूर्वी चंपारण की घटना में भी स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी घायल हुए थे.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 16 Apr 2020, 04:07:13 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.