logo-image

Election 2022: गोपालगंज पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, RJD प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

बिहार में उपचुनाव 2022 को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. चुनाव प्रचार ने अब जोर पकड़ लिया है और पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और प्रचार-प्रसार जोरो पर है.

Updated on: 28 Oct 2022, 06:55 PM

Gopalganj:

बिहार में उपचुनाव 2022 को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. चुनाव प्रचार ने अब जोर पकड़ लिया है और पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और प्रचार-प्रसार जोरो पर है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रचार प्रसार की कमान अपने हाथ में ले ली है. तेजस्वी यादव ने आज गोपालगंज के जादोपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया और महागठबंधन के कोटे से राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की.

तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM को बीजेपी की B पार्टी बताया. साथ ही कहा कि 17 साल बीजेपी को मौका दिया गया. अब हमको सिर्फ 3 साल का समय दीजिए. अगर 3 साल में विकास नहीं दिखा तो अगली बार आप हम को वोट मत दीजिएगा. साथ ही महंगाई को लेकर भी तेजस्वी ने हमला बोला और कहा कि जिस समय बीजेपी सरकार में नहीं थी और सामान थोड़ा सा महंगा होता था तो महंगाई डायन हो जाती थी लेकिन अब महंगाई उनकी भोजाई हो गई है.

आपको बता दें कि गोपालगंज सीट पर तीन नवंबर को उपचुनाव है. राजद, बीजेपी, बसपा और AIMIM के उम्मीदवार समेत कुल 9 प्रत्याशी मैदान में हैं. प्रशासन की भी तैयारी पूरी कर ली है. इस बार मतदान केंद्र के 200 मीटर के दायरे में किसी भी पार्टी का कार्यालय नहीं बनेगा.