logo-image

जमुई दरोगा हत्या की डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को नहीं है जानकारी, कहा-....

मंगलवार को बिहार के जमुई से चौंकाने वाली खबर सामने आई, जहां बालू माफियाओं में पुलिस प्रशासन का डर तक खत्म हो चुका है.

Updated on: 14 Nov 2023, 05:05 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव को दरोगा हत्या की नहीं है जानकारी
  • कहा- घटना के बारे में करवाते हैं पता
  • शिक्षा मंत्री ने फिर दिया बेतुका बयान

Patna:

मंगलवार को बिहार के जमुई से चौंकाने वाली खबर सामने आई, जहां बालू माफियाओं में पुलिस प्रशासन का डर तक खत्म हो चुका है. जमुई में अहले सुबह बालू माफियाओं ने पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला. इतना ही नहीं दारोगा की हत्या कर बालू माफिया वहां से निकल भी गए. सुबह-सुबह इस खबर ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा कि कैसे बिहार में अपराधि बेखौफ नजर आ रहे हैं. वहीं, घटना के करीब 8 घंटे बाद जब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस घटना की कोई जानकारी नहीं है, पता करवाते हैं. 

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में MY समीकरण, कंस और कृष्ण में बांटे गए यादव

तेजस्वी यादव को दरोगा हत्या की नहीं है जानकारी

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव भी गंगा घाटों का निरीक्षण करने निकले थे. वहीं, जब निरीक्षण कर के वापस लौटे तो वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने तेजस्वी से दरोगा प्रभात रंजन की हत्या के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि इस घटना की कोई जानकारी नहीं है, अभी पता करवाते हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी ने उल्टा मीडियाकर्मियों से ही पूछना शुरू कर दिया कि क्या मामला है. तेजस्वी ने इस घटना पर करीब 3 बजे यह बयान दिया है, जबकि सब इंस्पेक्टर की हत्या सुबह 7 बजे ही हो चुकी थी. 

शिक्षा मंत्री ने फिर दिया बेतुका बयान

बता दें कि तेजस्वी से पहले उनकी पार्टी के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर भी घटना को लेकर बेतूका बयान दे चुके हैं. चंद्रशेखर ने घटना पर कहा कि ये पहली बार नहीं हुआ, जब बिहार में ऐसी घटना घटी है. इसमें नया क्या है. ऐसी घटना क्या पहले कभी नहीं हुई है? क्या उत्तर प्रदेश में नहीं होता, मध्य प्रदेश में नहीं होता, इस तरह की घटनाएं बिहार में हमेशा होते रहती है. उन्होंने आगे कहा कि समय समय पर ऐसी घटना सामने आते रहती है, लेकिन अपराधियों को इसका जवाब भी दिया जाता है. आखिर अपराधी कब तक बच पाएंगे. जो भी अपराध करते हैं उन्हें पकड़ा जाता है, जेल में डाला जाता है, उन्हें सजा भी मिलती है. बिहार के लिए ये नई बात नहीं है. बिहार सरकार इस मामले में भी कार्रवाई करेगी.