logo-image

जेल के बजाय पांच सितारा होटल जैसी सुविधाएं पा रहे लालू, CBI खुद ले संज्ञान : सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा, झारखंड सरकार जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ा कर लालू प्रसाद को जेल से पार्टी चलाने और टिकट बांटने में राजनीतिक भूमिका निभाने का मौका दे रही है, तो हम चुनाव आयोग से हस्तक्षेप की अपील करेंगे

Updated on: 02 Sep 2020, 08:02 AM

पटना:

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद (RJD) नेता लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए झारखंड सरकार पर भी आरोप लगाए हैं. सुशील मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार के अपराधी यदि राजनीतिक रसूख के बल पर जेल बंदी के बजाय राजकीय अतिथि जैसी पांच सितारा सुविधाएं पा रहा है, तो इस पर सीबीआई को खुद ही संज्ञान लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें : बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने रोजाना दर्जन-भर लोग उनके बंगले पर पहुंच रहे हैं. बिहार में चुनाव लड़ने के इच्छुक 200 से ज्यादा लोग रांची जाकर उन्हें बायोडाटा दे चुके हैं. उन्होंने आगे लिखा है, यदि झारखंड सरकार जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ा कर लालू प्रसाद को जेल से पार्टी चलाने और टिकट बांटने में राजनीतिक भूमिका निभाने का मौका दे रही है, तो हम चुनाव आयोग से हस्तक्षेप की अपील करेंगे.

यह भी पढ़ें : बिहार में RJD को एक और बड़ा झटका, अब तक 7 विधायकों ने पार्टी छोड़ी

बिहार के उपमुख्यमंत्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, एक हजार करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में लालू प्रसाद को जेल की सजा हुई, लेकिन झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने उन्हें इलाज के नाम पर पहले रिम्स में और फिर आइसोलेशन के बहाने आलीशान बंगले में पहुंचा दिया.

यह भी पढ़ें : सुशांत केस: NCB ने मुंबई में मादक पदार्थों के कथित तस्कर को हिरासत में लिया

मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार का अपराधी यदि राजनीतिक रसूख के बल पर जेल बंदी के बजाय राजकीय अतिथि जैसी पांच सितारा सुविधाएं पा रहा है, तो इस पर सीबीआई को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए. बता दें कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद चारा घोटाले के कई मामलों में रांची की जेल में सजा काट रहे हैं. फिलहाल वह उनका इलाज रिम्स में चल रहा हैं.