logo-image

Tejashwi Yadav Daughter: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पापा, घर आई नन्हीं परी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर एक नन्हीं परी आई है. उन्होंने खुद टट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक फोटो भी शेयर की है.

Updated on: 27 Mar 2023, 10:46 AM

highlights

  • तेजस्वी यादव के घर आई है एक नन्हीं परी 
  • लालू प्रसाद यादव के घर एक नई पीढ़ी का हो गया आगमन 
  • जल्द ही घर में एक कार्यक्रम की जाएगी आयोजित 

Patna:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर एक नन्हीं परी आई है. उन्होंने खुद टट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक फोटो भी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है."  इस पल इंतजार पूरे लालू परिवार को काफी दिनों से था और उनका इंतजार अब खत्म हो गया है. तेजस्वी यादव एक बेटी के पिता बने हैं. उनके चेहरे पर खुशी देखने को मिली है. पूरे आरजेडी परिवार में खुशियों की लहर दौर गई है. 
 

तेजस्वी बने पिता
 

तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री को बेटी हुई है. तेजस्वी ने खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.  उसमें उन्होंने अपनी बेटी को गोद में ले रखा है. वहीं, तेजस्वी के साथ ही उनकी बहन रोहणी आचार्य ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि "भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूँही वास रहे मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके। बनकर नन्हीं सी परी मेरे घर मेहमान आई है. खुशियों की संग सौगात लाई है. दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है. 
 

आयोजित की जाएगी एक कार्यक्रम

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर एक नई पीढ़ी का आगमन हो गया है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अब एक बेटी के पिता बन गए हैं. आज सुबह तेजस्वी की पत्नी रेचल ने बेटी को जन्म दिया है. जिसके आते ही पूरे परिवार में खुशियां आ गई हैं. वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि उनके घर अब बेटी आने की खुशी में जल्द ही एक कार्यक्रम आयोजित की जाएगी.