News Nation Logo

मांगी मजदूरी, मिली मौत, दानापुर में बिजली मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या

Pramod Tiwari | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 12 Oct 2022, 11:22:46 AM
murder

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Danapur:  

दानापुर में मजदूरी का बकाया मांगने गये शख्स की खंभे में बांधकर पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस संबंध में मरने वाले शख्स की हरिदासपुर की रहने वाली मौसी शोभा देवी ने स्थानीय थाने में लिखित मामला दर्ज कराई है. शोभा देवी के मुताबिक उसके बहन का बेटा सोनू कुमार उनके पास रहता था. वो सुनील कुमार के यहां शादी विवाह में सजावट के काम में बिजली मिस्त्री था. 

वो अपने किये गये काम के बकाया राशि को लेने के लिए सुनील कुमार के यहां गया था. पैसे को लेकर दोनों के बीच बहस हुई. इसी दौरान सुनील कुमार, रामजन्म और उनके बेटे सन्नी कुमार ने मिलकर सोनू कुमार को पोल में बांध दिया और जमकर पिटाई की. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पटना नगर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राजेश कुमार के मुताबिक रूपसपुर थाना कांड संख्या 627/22 में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान खगौल थाना के तहत कोथवा के निवासी रामेश्वर राम के बेटे शंकर राम के रूप में हुई है.

First Published : 12 Oct 2022, 11:22:46 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.