News Nation Logo

हाजीपुर के महनार में तीन लोगों की मौत से हड़कंप, जहरीली शराब के सेवन की आशंका

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 03 Dec 2022, 09:28:51 AM
death

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

.वैशाली के महनार में तीन लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप
.जहरीली शराब से मौत की जताई जा रही है आशंका
.मामले पर पुलिस ने साधी चुप्पी, जांच शुरू

 

Hajipur:  

हाजीपुर के महनार थाना क्षेत्र में तीन लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. तीनों की मौत की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. खबर वैशाली जिले के महनार से है, जहां एक के बाद एक संदिग्ध मौत का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. इस क्रम में तीसरी मौत माहनार थाना क्षेत्र लावा पुर के रहने वाले अनिल दास की हो गई है. बताया जा रहा है कि अनिल दास 2:00 बजे के करीब अपने घर से कहीं खाने पीने गए थे. वापस आने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उन्हें आसपास के झोलाछाप डॉक्टरों से लिखवाया गया सुधार नहीं हुआ तो उन्हें महनार स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. बावजूद उनकी हालत और बिगड़ती चली गई, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन सदर अस्पताल में प्रारंभिक जांच के बाद ही डॉक्टरों ने अनिल कुमार को मृत घोषित कर दिया है. 

अनिल कुमार के परिजनों का कहना है कि अनिल के पूरे शरीर में शराब का जहर फैल चुका था. उनके मुंह से ही काफी बदबू आ रही थी. आपको बता दें कि इससे पहले महनार के दिल्ली पब्लिक स्कूल कृपाचार्य की मौत हो गई थी और उसमें भी शराब पीने के बाद लोगों ने बताई थी. जिसके बाद एक और व्यक्ति महान के ही रहने वाले राहुल कुमार को महनार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसके पुर्जे पर डॉक्टर द्वारा लिख दिया गया था सस्पेक्टेड केस फॉर अल्कोहल, लेकिन इलाज के लिए सदर अस्पताल आने से पहले रास्ते में उसकी मौत हो गई. 

मृतक की मां ने बताया कि 30 नवंबर को गांव में एक शादी थी. जिसमें वह शामिल हुआ था और तब से उसकी तबीयत खराब थी. इन सब में समानता यह है कि तीनों की मौत के बीच जहरीली शराब को कारण बताया जा रहा है. इस विषय में पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस लगातार मृतकों के घर और आसपास के इलाकों में जांच पड़ताल कर रही हैं. 

रिपोर्ट : मन्टुन रॉय

यह भी पढ़ें: Som Pradosh Vrat 2022: 5 दिसंबर को रहेगा सोम प्रदोष व्रत, दाम्पत्य जीवन से मिटेगी खटास

First Published : 03 Dec 2022, 09:28:51 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.