logo-image

सर्पदंश के शिकार युवक की मौत, झाड़-फूंक में लगे रहे परिजन

बेगूसराय में एक बार फिर सांप काटने के बाद झाड़-फूंक के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई. इन दिनों यह दूसरी घटना है जब सर्पदंश के शिकार युवक की झाड़-फूंक के चक्कर जान चली गई.

Updated on: 09 Aug 2022, 01:17 PM

Begusarai:

बेगूसराय में एक बार फिर सांप काटने के बाद झाड़-फूंक के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई. इन दिनों यह दूसरी घटना है जब सर्पदंश के शिकार युवक की झाड़-फूंक के चक्कर जान चली गई. दरअसल लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा वार्ड नंबर 29 निवासी अनिल दास के 19 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार को सोमवार की रात 10 बजे के करीब घर के आंगन में सांप ने डस लिया था, जिसके बाद उसे परिजनों के द्वारा भगवती स्थान में झाड़-फूंक कराने ले गया. करीब 1 घंटे के बाद जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे सदर अस्पताल लाया गया. 

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी आज मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि विक्की कुमार को सांप ने डस लिया था, जिसके बाद उसे भगवती स्थान में भगत से झाड़-फूंक कराने ले जाया गया. जहां भगत के द्वारा ठीक होने की बात कही गई, लेकिन 1 घंटे के झाड़-फूंक के बाद भी उसकी तबीयत नहीं सुधरी और बिगड़ने लगी. तब जाकर उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

इससे पहले भी आज सुबह सर्प दंश की शिकार युवक की मौत झाड़-फूंक के हो गई थी. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए संदर्भित अस्पताल भेज दिया है. विक्की की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.