logo-image

JDU प्रत्याशी आनंद मोहन पर हुआ जानलेवा हमला, 200 की संख्या में आए थे लोग

पटना विश्वविद्यालय में 19 नवंबर को छात्रसंघ चुनाव की वोटिंग होगी. इसको लेकर छात्र संगठन प्रचार प्रसार कर रहा है. इस बीच प्रचार के दौरान छात्र जदयू के प्रत्याशी आनंद मोहन पर जानलेवा हमला हुआ है.

Updated on: 16 Nov 2022, 07:45 AM

Patna:

पटना विश्वविद्यालय की अगर बात करें तो यहां की हर एक चीज ही निराली है. चाहे वो गंगा किनारे बैठना हो या फिर चाय की तफरी पर गप शप करना लेकिन यहां की एक और चीज भी है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित करता है और वो है पटना विश्वविद्यालय का छात्रसंघ चुनाव  जिसमें जीतने के लिए छात्र हर संभव प्रयास करते है. लड़कियों के कदमों पर गिर जाते है वोट मांगने के लिए चुनाव के समय विश्वविद्यालय में एक अलग ही माहौल देखने को मिलता है. लेकिन इस दौरान अपराध भी होते हैं. इस बार  छात्र जदयू के प्रत्याशी आनंद मोहन पर जानलेवा हमला किया गया है. 

पटना विश्वविद्यालय में 19 नवंबर को छात्रसंघ चुनाव की वोटिंग होगी. इसको लेकर छात्र संगठन प्रचार प्रसार कर रहा है. इस बीच प्रचार के दौरान छात्र जदयू के प्रत्याशी आनंद मोहन पर जानलेवा हमला हुआ है. वह पटना विश्वविद्यालय के अध्यक्ष पद के लिए छात्र जदयू के प्रत्याशी हैं. पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के कृष्णा घाट स्थित जीडी छात्रावास में प्रचारक के दौरान दो सौ की संख्या में असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. 

बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्व ने गोलियों की बौछार करते हुए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी आनंद मोहन की प्रचार एसयूभी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. प्रत्याशी का कहना है कि असामाजिक तत्व हाथों में असलहे के साथ पहुंचे और हमला कर दिया. फिलहाल इस मामले को लेकर पीरबहोर थाना पहुंचकर हमले की शिकायत की गई है. टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गयी है. घटना में शामिल बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.