News Nation Logo

मोतिहारी में कब्र से बाहर निकाला गया शव, जानिए बड़ी वजह

Ranjit Kumar | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 15 Sep 2022, 06:57:34 PM
motihari dead body

शव को लोगों के देख रेख में कब्र से बाहर निकाला गया है.  (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Motihari:  

मोतिहारी से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सिसवासोब में तीन दिन पहले ससुराल में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. मृतक के ससुराल वालों ने उनका दाहसंस्कार करा दिया. इस बात की भनक जैसे मृतक के पिता शेख मेराजूल हक को लगी सभी अपने बेटे के ससुराल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पुत्र की हत्या मेरे पतोह साजदा खातुन और उनकी मां ने किसी दुश्मन को बुलाकर करवाई है. जिसका नाम मुझे पता नहीं है. घटना के तीन दिन बाद मृतक इरशाद आलम उर्फ बबलू का शव मजिस्ट्रेट वेद प्रकाश और कल्याणपुर थाने के जमदार शमीम अहमद और पुलिस बल सहित सैकड़ों लोगों के देख रेख में कब्र से बाहर निकाला गया है. 

शव को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. हालांकि शव को कब्र से बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जैसे ही मृतक के पिता शेख मेराजूल हक ने कल्याणपुर थाना को आवेदन देते हुए कहा कि मेरी पूतोह उसकी सास और एक अन्य ने मिल कर मेरे बेटे की हत्या कर कब्र में गाड़ दिया है. जिसके बाद थाना की पुलिस ने आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच मृतक के पत्नी साजिदा खातून और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में कल्याणपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, मजिस्ट्रेट के मौजूदगी में मृतक के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. वहीं, आगे कार्रवाई की जा रही है. हत्या है या बीमारी से मौत हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. घटना के बाद बताया जा रहा है कि मृतक इरशाद उर्फ बबलू कक तीन पुत्र और 2 पुत्री सहित पांच बच्चे हैं. 

First Published : 15 Sep 2022, 06:57:34 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.