News Nation Logo

Nalanda News: हाई स्कूल के मैदान में फंदे से झूलता मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 18 Jan 2023, 11:26:26 AM
dead body

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • सोगरा हाई स्कूल में फंदे से झूलता मिला शव
  • 20 वर्षीय उपेंद्र कुमार के रूप में हुई पहचान 
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच

Nalanda:  

बिहारशरीफ में डीएम ऑफिस के सामने सोगरा हाई स्कूल के मैदान में फंदे से झूलता एक युवक का शव मिला है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शव को देखकर लगता है कि हत्या के बाद शव को फुटबॉल खेलने के लिए बनाए गए लोहे के गोल पोस्ट पर लटकाया गया है. मरने वाले की पहचान रहुई थाना के कायमपुर गांव के 20 वर्षीय उपेंद्र कुमार के रूप में हुई. जो बिहारशरीफ में रहकर मध्य निषेध सिपाही की तैयारी कर रहा था. मरने वाले युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही आस पास के दर्जनों लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और इसकी जानकारी बिहार थाना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि युवक की हत्या कर उसके शव को लोहे के गोल पोस्ट में लटकाया गया है. युवक का पैर जमीन में बिल्कुल सटे हुए हैं.

साथ ही आपको यह भी बता दें कि सोगरा हाई स्कूल में सुबह सैकड़ों लोग मॉर्निंग वॉक के लिए आते हैं. हर रोज की तरह आज भी लोग यहां मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचे तो शव फंदे से झूलता हुआ देखा. जिसके बाद यह खबर इलाके में आग की तरह फैल गई है. मृतक के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुबह दौड़ने के लिए आया तो इसकी हत्या कर शव को इसी के मफलर से लटका दिया. बिहार थानाध्यक्ष योगेंद्र यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट : शिव कुमार

यह भी पढ़ें : पूर्व कृषि मंत्री पर RJD ने लिया एक्शन, 15 दिनों के अंदर देना होगा जवाब

 

First Published : 18 Jan 2023, 11:26:26 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.