logo-image

इस फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुरी सिनेमा से एक दुखभरी खबर सामने आई है. भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर लिया है.

Updated on: 26 Mar 2023, 01:55 PM

highlights

  • भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की सुसाइट
  • महज 25 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
  • जांच में जुटी पुलिस
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं एक्ट्रेस

Patna:

भोजपुरी सिनेमा से एक दुखभरी खबर सामने आई है. भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइ़ड कर लिया है. एक्ट्रेस महज 25 साल की थी. बता दें कि सारनाथ थाना क्षेत्र के बुद्धा सिटी कॉलोनी स्थित होटल सुमेन्द्र रेसीडेंसी में फंदे से लटका हुआ लाश मिला. घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल इसे सुसाइड केस माना जा रहा है लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. 

यह भी पढ़ें- बिहार में अपराधियों का बोलबाला, लूट का विरोध करने पर युवक को जिंदा जलाया

महज 25 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने लगाई फांसी

बता दें कि आकांक्षा दुबे ने वीरों के वीर और कसम पैदा करने वाली जैसी सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. तीन साल पहले ही एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थी. मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार आकांक्षा ने महज 17 साल की उम्र में भोजपुरी सिनेमा से करियर की शुरुआत की थी और जिसके बाद लगातार कई हिट फिल्में भी की. वहीं साल 2018 में अदाकारा डिप्रेशन में चली गई थी, जिसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था. मूलरुप से एक्ट्रेस विंध्याचल की रहने वाली थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐤𝐚𝐧𝐤𝐬𝐡𝐚 𝐃𝐮𝐛𝐞𝐲 (@akankshadubey_official)

सोशल मीडिया पर थी काफी एक्टिव

सोशल मीडिया की बात करें तो एक्ट्रेस इस पर काफी एक्टिव रहती थीं. उनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. महज इंस्टाग्राम पर आकांक्षा के 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती थीं. महज 17 घंटे पहले ही आकांक्षा की ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक भोजपुरी गाने पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.